Into The Wild: बेयर ग्रिल्स के साथ रोमांचक सफर पर निकले Ajay Devgn

डिस्कवरी चैनल के शो 'इनटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स' में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार के बाद अब अजय देवगन भी एक रोमांचक सफर पर निकल चुके हैं.

Into The Wild: बेयर ग्रिल्स के साथ रोमांचक सफर पर निकले Ajay Devgn

 Into the Wild with Bear Grylls: डिस्कवरी चैनल के शो 'इनटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स' में पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नजर आए थे। उनके बाद साऊथ के सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार जैसी हस्तियां भी बेयर ग्रिल्स के साथ जॅंगल के रोमांचक सफर पर निकलीं है। अब बॉलीवुड के सिंघम यानी एक्टर अजय देवगन भी एक रोमांचक सफर पर निकल चुके हैं। हाल ही में हिंद महासागर में शूट किए गए इस शो का पहला टीज़र जारी किया गया है इस तरह एक्शन स्टार अजय देवगन को खतरों के खिलाड़ी बेयर ग्रिल्स के साथ शो में देखा जायेगा और उनका रोमांचक सफर को भी देख सकेंगे।

View this post on Instagram

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

अजय देवगन ने इस शो से जुड़े अपने कुछ शूटिंग अनुभव साझा किए है। 'यह मेरा पहला अभियान है और मैं आपको बता सकता हूं कि यह बच्चों का खेल नहीं था! मेरे पिता एक एक्शन डायरेक्टर थे और भारतीय उद्योग में मेरे 30 साल के करियर के दौरान, मुझे कई खतरनाक एक्शन सहित कई भूमिकाएं निभाने का सौभाग्य मिला है और, यह उन समयों में से एक था जब मुझे उन सीखों को फिर से परखना पड़ा। मैं बहुत खुश हूं कि यह मौका मेरे पास आया, इसने मुझे अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकलने और आगे बढ़ने में मदद की बेयर को सलाम जो प्रकृति के साथ एक बहुत जरूरी संबंध तलाशने और विकसित करने के लिए लाखों लोगों को प्रेरित कर रहे हैं, और मुझे सुरक्षित रखने के लिए भी।'

अजय देवगन के साथ काम करने पर बेयर ग्रिल्स ने कहा, 'अजय को वाइल्ड में ले जाना और उनके साथ साहसिक कार्य करना एक सौभाग्य की बात थी। रेगिस्तानी द्वीपों पर जीवित रहना हमेशा कठिन होता है और अजय ने वह करने के लिए पूरी प्रतिबद्धता दिखाई। वह अविश्वसनीय रूप से ईमानदार भी थे, उन्होंने अपने जीवन और करियर से जुड़ी बहुत सारी अंतर्दृष्टि साझा की और मैं उस ईमानदारी को बहुत महत्व देता हूं। एक बात जो मैंने अजय के बारे में सीखी है वह यह है कि वह एक शांत व्यक्ति है, लेकिन वह एक ऐसा व्यक्ति है जिसके दिल में बहुत प्यार और ताकत है।' यह एपिसोड डिस्कवरी प्लस पर 22 अक्तूबर को रिलीज होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App