'Bhoot Police' Review : न हंसाती है, न डराती है सैफ अली खान और अर्जुन कपूर की 'भूत पुलिस'

'Bhoot Police' Film Review: OTT प्लेटफार्म पर हॉरर फिल्मों की भरमार है। इसमें एक और नाम 'भूत पुलिस' का जुड़ गया है। आइए जानें कैसी है सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, जैकलिन फर्नांडीस, यामी गौतम और जावेद जाफरी की फिल्म 'भूत पुलिस'।

'Bhoot Police' Review : न हंसाती है, न डराती है सैफ अली खान और अर्जुन कपूर की 'भूत पुलिस'

OTT प्लेटफार्म पर हॉरर फिल्मों की भरमार है। हॉरर फिल्मों के मामले बहुत से शानदार विकल्प मौजूद हैं। जिनमें हंसाने, डराने और रोंगटे खड़े करने के क्षमता हैं। लेकिन बॉलीवुड हॉरर फिल्मों के मामले में अभी तक मैच्योर नहीं हुआ है। बड़ी स्टारकास्ट के साथ बॉलीवुड डायरेक्टर कुछ बड़ा करिश्मा करने की कोशिश करते हैं। लेकिन वह कहानी और ट्रीटमेंट को भूल जाते हैं और  ऐसा ही कुछ 'भूत पुलिस (Bhoot Police)' के बारे में भी है। एक कामचलाऊ स्टोरी, औसत एक्टिंग और डराने की नाकाम कोशिश 'भूत पुलिस' को एक बेअसर फिल्म साबित कर देती है। फिल्म में सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, जैकलिन फर्नांडीस, यामी गौतम और जावेद जाफरी जैसी स्टारकास्ट है, लेकिन हॉरर कॉमेडी को वह उस ऊंचाई तक नहीं पहुंचा पाते हैं, जहां वह एंटरटेन कर सके।

'भूत पुलिस (Bhoot Police)' की कहानी दो भाइयों सैफ अली खान और अर्जुन कपूर की है। वह तांत्रिक हैं और उनके पास एक किताब है जिसमें भूतों से बचने या फिर यूँ कहें की भूतो को भागने के सरे तरीके दे रखे है। फिर यामी गौतम भूतों से जुड़ी अपनी एक समस्या लेकर इन भाइयों के पास पहुंचती है। यामी की बहन है जैकलिन फर्नांडीस। भूतों को लेकर कई तरह की बातें बताई जाती हैं, लेकिन वह सब पहली फिल्मों में सुनी और देखी जा चुकी है। जिस तरह का डरावना माहौल फिल्म में पेश किया जाता है, वह काफी बचकाना लगता है।

'भूत पुलिस (Bhoot Police)' में अगर एक्टिंग की बात करें तो लगभग सभी स्टार निराश करते हैं। हाँ पर सैफ अली खान किन्हीं सीन में काफी जमे हैं। कुछ सीन में उनकी एक्टिंग असरदार लगती है और कई जगह वे हँसाने में  कामयाब रहे है। अर्जुन कपूर, जैकलिन और यामी कहीं भी असरदार नहीं लगे हैं। इस तरह कमजोर स्क्रिप्ट पर रची गई, यह फिल्म एक्टिंग के मोर्चे पर भी मात खा जाती है। इस तरह डिज्नी प्लस हॉटस्टार बॉलीवुड फिल्म के जरिये एंटरटेन करने में एक बार फिर असफल रहा है।

रेटिंग: 2/5 स्टार
डायरेक्टर: पवन कृपलानी
कलाकारः सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, जैकलिन फर्नांडीस, यामी गौतम और जावेद जाफरी