कच्चे तेल की कीमतों में आई गिरावट तो बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कहा- अब कोई बहाना नहीं चलेगा

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने कच्चे तेल की कीमतों में आई गिरावट को लेकर एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कच्चे तेल की कीमतों में आई गिरावट तो बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कहा- अब कोई बहाना नहीं चलेगा

अप्रैल 21, 2020

वैश्विक स्तर पर जारी कोरोना वायरस के संकट (Coronavirus) के बीच कच्चे तेल की कीमतों में ऐतिहासिक गिरावट आई है। मांग नहीं  होने की वजह से कीमतें 0.01 डॉलर प्रति बैरल तक पहुंच गई है। इसे लेकर हाल ही में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ऋचा चड्ढा ने अपने ट्वीट में कच्चे तेल की कीमतों में आई गिरावट पर पर लिखा कि अब महंगे पेट्रोल और डीजल के लिए कोई बहाना नहीं चलेगा।

बता दे कि ऋचा चड्ढा ने अपने ट्वीट में लिखा था, “अब महंगे पेट्रोल और डीजल के लिए कोई बहाना नहीं चलेगा।” ऋचा चड्ढा एक अभिनेत्री होने के बाद भी अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय रखती रहती हैं। कच्चे तेल के अलावा उन्होंने पालघर मामले को लेकर भी ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि हम इस घटना को अपने विचारों में व्यवस्थित करने की जल्दी करें और यह भूल जाएंगे कि हम एक पागल, हिंसक और अप्रत्याशित भीड़ के बीच रहते हैं। 100 से ज्यादा लोगों ने 3 जिंदगियां छीन लीं।

बताते चले कि ऋचा चड्ढा आखिरी बार फिल्म ‘पंगा’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस कंगना रनौत ने मुख्य भूमिका अदा की थी। वहीं, कच्चे तेल की कीमतों की बात करें तो दुनिया के 185 से अधिक देश कोरोनावायरस की चपेट में हैं। कोरोनावायरस संकट की वजह से दुनियाभर में घटी तेल की मांग के चलते इसकी कीमतें लगातार गिर रही हैं। इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है जब कच्चे तेल की कीमत इतने निचले स्तर पर पहुंची है। अंतरराष्ट्रीय बाज़ार में अमेरिकी वेस्ट टेक्सास इंटरमीडिएट कच्चा तेल का भाव सोमवार को गिर कर दो डॉलर प्रति बैरल के न्यूनतम स्तर पर आ गया।

(समाचार एजेंसी भाषा से इनपुट के साथ)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App