करीना कपूर ने शेयर की 3 अलग-अलग मूड की Photo, बेटे जेह अली खान को बताया फॉरएवर मूड

करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को करीना ने मूड कैप्शन के साथ शेयर किया है।

करीना कपूर ने शेयर की 3 अलग-अलग मूड की Photo, बेटे जेह अली खान को बताया फॉरएवर मूड

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान का आज जन्मदिन है। करीना कपूर आज 41 साल की हो गई हैं। सितारों से लेकर फैन्स तक उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को करीना ने मूड कैप्शन के साथ शेयर किया है करीना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक के बाद कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें उन्होंने मूड 1, मूड 2 का नाम दिया है। इन तस्वीरों में उनके और सैफ अली खान के छोटे बेटे जेह अली खान भी नजर आ रहे हैं।

करीना कपूर ने जो अपनी पहली ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है, उसमें वे साइड पोज दे रही हैं। इसे उन्होंने मूड 1 का नाम दिया है। दूसरो फोटो में करीना ऊपर की तरफ देख रही है और बिखरे हुए बालों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। ये करीना के मूड 2 की तस्वीर है। इसके बाद करीना ने अपने बेटे जेह अली खान की एक प्यारी सी फोटो शेयर की है। इस पर उन्होंने फॉरएवर मूड लिखा है। करीना कपूर की ये तीनों ही तस्वीरें बहुत प्यारी हैं, जिस पर लोग जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

करीना कपूर को प्यार से लोग बेबो भी बुलाते हैं। करीना ने साल 2000 की फिल्म ‘रिफ्यूजी' से अपने करियर की शुरुआत की थी।  इसमें उनके साथ अभिषेक बच्चन नजर आए थे।  इसके बाद एक्ट्रेस को ‘कभी खुशी कभी गम', ‘चमेली'. ‘ओमकारा', ‘3 इडियट्स', ‘फिदा', ‘हीरोइन', ‘जब वी मेट' जैसी कई फिल्मों में देखा गया। आने वाले दिनों में करीना ‘लाल सिंह चड्ढा' में दिखाई देंगी, जिसमें उनके हीरो आमिर खान हैं।