7-9 दिसंबर को कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की होने वाली शादी के लिए बुक हुए 45 होटल

मीडिया में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को लेकर लगातार खबरें आती जा रही हैं। अब कहा जा रहा है कि बॉलीवुड स्टार का यह जोड़ा 7-9 दिसंबर के बीच राजस्थान के रणथम्भोर में विवाह बंधन में बंधने जा रहा है।

7-9 दिसंबर को कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की होने वाली शादी के लिए बुक हुए 45 होटल
मीडिया में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को लेकर आई यह खबर

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को लेकर लगातार खबरें आती जा रही हैं। अब कहा जा रहा है कि बॉलीवुड स्टार का यह जोड़ा 7-9 दिसंबर के बीच राजस्थान के रणथम्भोर में विवाह बंधन में बंधने जा रहा है। आपको बता दे कि इसमें दिलचस्प यह है कि इस शादी को लेकर Katrina Kaif और Vicky Kaushal ने अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है, न ही इस बात को कभी भी स्वीकार किया है। वहीं उनकी शादी के वेन्यू और मेहमानों को लेकर लगातार खबरें आने का सिलसिला जारी है। अब मीडिया रिपोर्टों में कहा जा रहा है कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के लिए रणथम्भोर में 45 होटल बुक किए गए हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट में जानकारी दी गई है कि रणथम्भोर में होटल ज्यादा बढ़े नहीं हैं, इस वजह से लगभग 45 होटल बुक किए गए हैं। यह होटल शादी में शरीक होने के लिए आने वाले मेहमानों के लिए हैं क्योंकि शादी का फंक्शन तीन दिन तक चलना है, तो इसलिए मेहमानों के लिए शानदार बंदोबस्त किए गए हैं। यह भी बताया जा रहा है कि स्थानीय होटलों ने कोई दूसरी बुकिंग लेनी भी बंद कर दी है और यह होटल पूरी तरह से अपनी सेवाएं कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में आने वाले मेहमानों को ही देंगे।

 

आपको बता दे कि Katrina Kaif और Vicky Kaushal की शादी को लेकर जहां हर तरफ हंगामा मचा हुआ है, वहीं दोनों ही परिवारों ने इसे लेकर चुप्पी साध रखी है। इस तरह शादी को लेकर पूरी तरह से सस्पेंस बरकरार है।