Spider-Man No Way Home फिल्म में एक साथ नजर आए टॉम हॉलैंड, एंड्रयू गारफील्ड और टोबी मैग्यॉर

सोशल मीडिया पर 'स्पाइडर-मैन नो वे होम' की फोटो धूम मचा रही हैं उनमें तीनों स्पाइडर मैन टॉम हॉलैंड, एंड्रयू गारफील्ड और टोबी मैग्यॉर को देखा जा सकता है।

Spider-Man No Way Home फिल्म में  एक साथ नजर आए टॉम हॉलैंड, एंड्रयू गारफील्ड और टोबी मैग्यॉर
फिल्म 'स्पाइडर-मैन नो वे होम' की फोटो हुईं वायरल

हॉलीवुड फिल्म 'स्पाइडर-मैन नो वे होम' की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन सभी फोटो को देखकर स्पाइडर मैन के फैन्स के चेहरे पर खुशी आ सकती है। वजह है फिल्म में एक साथ तीन स्पाइडर मैन का होना। सोशल मीडिया पर 'स्पाइडर-मैन नो वे होम' को जो फोटो जमकर वायरल मचा रही हैं उनमें तीनों स्पाइडर मैन को एक साथ देखा जा सकता है। मौजूदा समय में टॉम हॉलैंड स्पाइडर मैन का किरदार निभा रहे हैं जबकि उनसे पहले एंड्रयू गारफील्ड और टोबी मैग्यॉर ने इस किरदार को निभाया था। इस तरह एक ही फिल्म में तीनों की धांसू परफॉर्मेंस को देखा जा सकेगा।

'स्पाइडर-मैन नो वे होम' से टॉम हॉलैंड, एंड्रयू गारफील्ड और टोबी मैग्यॉर की जो फोटो वायरल हो रही है, उसमें तीनों स्पाइडर मैन एक क्रूज जहाज पर नजर आ रहे हैं और चोटिल भी लग रहे हैं। इस फोटो के देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह फोटो किसी फाइट सीन का है। यही नहीं, एक दूसरी फोटो में टॉम हॉलैंड के साथ नेटफ्लिक्स सीरीज डेयरडेविल के चार्ली कॉक्स भी नजर आ रहे हैं। इस तरह 'स्पाइडर-मैन नो वे होम' में बड़े धमाके की उम्मीद की जा रही है। हालांकि कुछ लोग इन फोटो को फेक और एडिटेड बता रहे हैं। अब ये तो फिल्म के रिलीज़ होने के बाद ही पता चल पायेगा। 

वैसे आपको बता दे कि 'स्पाइडर-मैन नो वे होम' 17 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है, फिल्म में टॉम हॉलैंड के साथ जेंडाया भी नजर आएंगी और फिल्म को जॉन वॉट्स ने डायरेक्ट किया है।