किसी माफिया को मैदान में नहीं उतारेंगे और UP विधानसभा चुनाव में मुख्तार अंसारी को नहीं देंगे टिकट - मायावती

UP Assembly Election 2022: बसपा प्रमुख मायावती का साफ कहना है कि पार्टी कोशिश करेगी कि आगामी यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में किसी भी माफिया या बाहुबली को टिकट नहीं मिले।

किसी माफिया को मैदान में नहीं उतारेंगे और  UP विधानसभा चुनाव में मुख्तार अंसारी को नहीं देंगे टिकट - मायावती

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Assembly Election 2022) को लेकर के सभी पार्टियों ने अभी से तैयारी शुरू कर दी है। चुनावों में बाहुबलियों या फिर माफिया के लोगों को टिकट देना कोई नई बात नहीं है, लेकिन बसपा प्रमुख मायावती  का साफ कहना है कि पार्टी कोशिश करेगी कि आगामी यूपी विधानसभा चुनाव में किसी भी माफिया या बाहुबली को टिकट नहीं मिले। इसे लेकर के बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने एक ट्वीट किया है और बताया है कि आगामी विधानसभा चुनाव में मऊ विधानसभा सीट से पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भीम राजभर को इस चुनावी रण में उतारा जाएगा।

बसपा सुप्रीमो मायावती ने शुक्रवार को एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, "बीएसपी का आगामी यूपी विधानसभा आमचुनाव में प्रयास होगा कि किसी भी बाहुबली या माफिया आदि को पार्टी से चुनाव न लड़ाया जाए। इसके मद्देनजर ही आजमगढ़ मंडल की मऊ विधानसभा सीट से अब मुख्तार अंसारी का नहीं बल्कि यूपी के बीएसपी स्टेट अध्यक्ष भीम राजभर के नाम को फाइनल किया गया है।"

बता दे कि मुख्तार अंसारी मऊ विधानसभा सीट से बसपा विधायक हैं। अंसारी को पार्टी से बाहर करने और मऊ विधानसभा सीट से उनका टिकट काटने की अटकलें काफी समय से लगाई जा रही थीं। अब मायावती ने ट्वीट के जरिये इसका खुलासा कर दिया है। मायावती के इस कदम को बीएसपी पार्टी की छवि चमकाने की कोशिश के तौर पर देखा जा रहा है।